SRH vs CSK: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को हर हाल में चाहिए जीत, आज हारे तो खत्म हो जाएगा IPL 2021 में सफर

0


आईपीएल 2021 के 44वें मैच में सनारइजर्स हैदराबाद के लिए सबकुछ दांव पर लगा हुआ है। महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ केन विलियमसन की टीम को प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। हैदराबाद अगर इस मुकाबले में हार का सामना करती है तो आईपीएल 2021 में टीम का सफर खत्म हो जाएगा। वहीं, दूसरी ओर माही की सीएसके इस मुकाबले को जीतने के साथ ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने वाली पहली टीम बन जाएगी। यानी दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। 

IPL 2021: रविचंद्रन अश्विन ने इयोन मोर्गन के साथ हुए विवाद पर आलोचकों को दिया करारा जवाब

हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराकर इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी। टीम ने आईपीएल 2021 में अबतक 10 मैच खेले हैं, जिसमें से 8 में टीम को हार झेलनी पड़ी है, जबकि सिर्फ 2 ही जीत टीम को नसीब हुई है। हालांकि, अगर विलियमसन की कप्तानी वाली एसआरएच की टीम बाकी सभी मुकाबले जीत लेती है तो प्लेऑफ में टीम के पहुंचने के चांस बरकरार रहेंगे। लेकिन, इसके लिए टीम को पहले टेबल टॉपर चेन्नई की टीम से पार पाना होगा। सीएसके इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रही है और माही की टीम ने यूएई लेग में अभी तक खेले सभी तीन मैचों में जीत हासिल की है।

IPL 2021 CSK vs SRH: आज आमने-सामने होंगी चेन्नई सुपर किंग्स- सनरइजर्स हैदराबाद, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

केन विलियमसन ने आखिरी मैच में डेविड वॉर्नर की जगह पर जेसन रॉय को टीम में शामिल किया था और यह बदलाव टीम के काम भी आया था। रॉय ने हैदराबाद की तरफ से अपने पहले ही मैच में बल्ले से जौहर दिखाए थे और आतिशी बल्लेबाजी की थी। रॉय के अलावा खुद कप्तान विलियमसन भी इस सीजन पहली बार लय में दिखाई दिए थे और उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी। हालांकि, चेन्नई के खिलाफ अगर हैदराबाद को जीत हासिल करनी है तो टीम के गेंदबाजों को भी अपना दमखम दिखाना होगा। खासतौर पर भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान पर बड़ी जिम्मेदारी रहेगी। 



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.