RCB vs RR: राजस्थान रॉयल्स की हार के बावजूद मुस्ताफिजुर रहमान ने मैदान पर किया कुछ ऐसा कि हर कोई रह गए हैरान-VIDEO

0


इंडियन प्रीमियर लीग के यूएई एडिशन के एक अहम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। मिडिल ऑर्डर के लचर प्रदर्शन के बाद टीम के गेंदबाज भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। आरसीबी के खिलाफ मुस्ताफिजुर रहमान एकमात्र ऐसे गेंदबाज रहे, जिन्होंने बल्लेबाजों को जमकर तंग किया और 3 ओवर में 2 विकेट झटके। लेकिन, वह अपनी बॉलिंग नहीं, बल्कि मैदान पर की गई अपनी हैरतअंगेज फील्डिंग की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। मुस्ताफिजुर ने मैदान पर ऐसा एफर्ट दिखाया जिसको देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो गया है। 

 

दरअसल, आरसीबी की पारी के 9वें ओवर में ग्लेन मैक्सवेल ने कार्तिक त्यागी की गेंद पर जोरदार पुल शॉट खेला। मैक्सवेल के शॉट लगाते ही ऐसा लगा कि बॉल सिक्स के लिए जाएगी, लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे मुस्ताफिजुर रहमान ने गजब की फुर्ती दिखाई और हवा में छलांग लगाते हुए गेंद को पकड़ा और बाहर की तरफ फेंक दिया। मुस्ताफिजुर कैच तो नहीं लपक सके, पर उन्होंने छक्के को अपनी जबरदस्त फील्डिंग से महज एक रन में तब्दील कर दिया। कमेंटेटर ने भी राजस्थान के इस बॉलर की फील्डिंग एफर्ट के लिए जमकर तारीफ की। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

SRH vs CSK: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को हर हाल में चाहिए जीत, आज हारे तो खत्म हो जाएगा IPL 2021 में सफर

टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने एविन लुईस की 58 रनों की दमदार पारी के बूते 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए। जिसके जवाब में आरसीबी ने श्रीकर भरत की 44 और ग्लेन मैक्सवेल के नाबाद अर्धशतक की बदौलत महज 17.1 ओवर में ही 150 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। गेंदबाजी में बैंगलोर की ओर से हर्षल पटेल ने एकबार फिर एक ही ओवर में तीन विकेट झटके, जबकि युजवेंद्र चहल ने चार ओवर में सिर्फ 18 रन देकर महिपाल लोमरोर और लियाम लिविंगस्टोन का विकेट अपने नाम किया।
 

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.