PM इमरान के बाद अब सईद अजमल ने भी पैसों का रोना रोया, बोले- BCCI के दबाव में आकर ICC ने मुझे बैन किया

0


पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व स्पिनर सईद अजमल ने सोमवार को कहा कि भारतीय क्रिकेट के पास बहुत पैसा है और पैसा ही सबकुछ है। उन्होंने कहा कि इससे स्पॉन्सर भी मिलते हैं और यही वजह है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) वित्तीय रूप से भी इस वजह से टिकी हुई है। अजमल ने निजी टीवी चैनल के साथ बातचीत में फेमस स्पिन तकनीक दूसरा पर भी बात की। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अजमल के दूसरा पर प्रतिबंध लगा दिया था। 

जिओ न्यूज ने अजमल के हवाले से कहा, ‘आईसीसी ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को मुझ पर चार्ज लगाने से पहले छह महीने के लिए गेंदबाजी करने से रोक दिया था। अश्विन को छह माह का रेस्ट करने के लिए कह दिया गया। मुझे और मोहम्मद हफीज को किनारे लगा दिया गया।’ पूर्व क्रिकेटर ने दावा करते हुए कहा, ‘ भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और गेंदबाज हरभजन सिंह की गेंदबाजी में भी समस्या थी। लेकिन वे भारत से आते हैं और उनके बोर्ड के पास पैसा और स्पॉन्सर हैं और पैसा ही सबसे ऊपर होता है। इन खिलाड़ियों को किसी तरह के विवाद का सामना नहीं करना पड़ता।’

इससे पहले, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत और वर्ल्ड क्रिकेट पर बड़ा बयान दिया। पाक पीएम ने कहा कि पैसा बोलता है और बीसीसीआई दुनिया का सबसे अमीर बोर्ड है इसलिए वह वर्ल्ड क्रिकेट को कंट्रोल करता है। बीसीसीआई 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात में टी20 विश्व कप की मेजबानी करेगा और पाकिस्तान की टीम को भारत के साथ ही एक ही ग्रुप में रखा गया है। इमरान ने कहा कि इंग्लैंड ने पिछले दिनों उनके देश का दौरा रद्द कर दिया था, लेकिन उनके अंदर भारत के खिलाफ ऐसा करने की हिम्मत किसी में नहीं है क्योंकि पैसा बोलता है। आगामी टी20 वर्ल्ड कप में भारत को अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.