LIVE MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

0


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 42वें मैच में मंगलवार को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना पंजाब किंग्स से हो रहा है। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। मुंबई में इशान किशन की जगह सौरभ तिवारी और एडम मिल्ने की जगह कूल्टर डी नाइल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। पंजाब​ किंग्स में एक बदलाव हुआ है। चोट के कारण बाहर हुए मयंक अग्रवाल बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मनदीप सिंह की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही अपने 10-10 मैच खेल चुके हैं और दोनों के ही खाते में अभी तक चार-चार जीत आई हैं। 

ALL LIVE UPDATES: 

07:15 PM: पंजाब​ किंग्स में एक बदलाव हुआ है। चोट के कारण बाहर हुए मयंक अग्रवाल बाहर हो गए हैं और उनकी जगह मनदीप सिंह की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है। 

07:10 PM: मुंबई में इशान किशन की जगह सौरभ तिवारी और एडम मिल्ने की जगह कूल्टर डी नाइल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

07:05 PM: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन : 

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा, क्विंटन डीकॉक, सूर्यकुमार यादव, सौरभ तिवारी, हार्दिक पांडया, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांडया, कुल्टर डी नाइल, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

पंजाब किंग्स : केएल राहुल, क्रिस गेल, एडेन मार्करम, मंदीप सिंह, निकोलस पूरन, दीपक हुड्डा, हरप्रीत बराड़, रवि बिश्नोई, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी 

07:00 PM: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 42वें मैच में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। यह मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेल जा रहा है। पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस दोनों ही अपने 10-10 मैच खेल चुके हैं और दोनों के ही खाते में अभी तक चार-चार जीत आई हैं।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.