LIVE IPL 2021, SRH vs RR: राजस्थान ने जीता टॉस, पहले बल्लेबाजी करने का लिया फैसला

0


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हो रहा है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत अच्छी रही है और टीम ने एक विकेट खोकर 50 के करीब रन बना लिए हैं। इस समय यशस्वी जयसवाल और कप्तान संजू सैमसन की जोड़ी क्रीज पर मौजूद है। एविन लुईस महज 6 रन बनाकर भुवनेश्वर का शिकार बने।

ALL LIVE UPDATES:

7:49 PM: 4 ओवर समाप्त हो चुके हैं और राजस्थान रॉयल्स ने एक विकेट खोकर 33 रन बना लिए हैं। भुवी के दूसरे ओवर में यशस्वी ने कमाल की बैटिंग दिखाई और ओवर की पांचवीं बॉल पर जोरदार चौका जड़ा। यशस्वी 21 और कप्तान सैमसन 6 रन बनाकर खेल रहे हैं।

CLICK HERE FOR LIVE MATCH SCORECARD

CLICK HERE FOR LIVE HINDI COMMENTARY

7:41 PM: मेडन ओवर और एविन लुईस का बड़ा विकेट भी भुवनेश्वर के इस ओवर से। दो बार संजू सैमसन इस ओवर में आउट होने से बचे हैं। भुवी बेहतरीन लय में दिख रहे हैं आज। 2 ओवर के बाद राजस्थान का स्कोर 11/1, यशस्वी 6 और सैमसन बिना खाता खोले खेल रहे हैं।

7:37 PM: 1.1 ओवर में भुवनेश्वर कुमार की पहली ही गेंद पर एविन लुईस ने थमाया अब्दुल समद को कैच। लुईस 6 रन बनाकर लौटे पवेलियन। हैदराबाद को मिली मैच की पहली सफलता। नए बल्लेबाज के तौर पर कप्तान संजू सैमसन क्रीज पर उतरे हैं।

 

7:35 PM: पहले ही ओवर की तीसरी गेंद पर एविन लुईस ने जड़ा जोरदार चौका। आखिरी गेंद पर यशस्वी ने भी जमाया चौका। एक ओवर के बाद राजस्थान ने बिना कोई विकेट गंवाए 11 रन बना लिए हैं। लुईस 6 और यशस्वी 5 रन बनाकर खेल रहे हैं।

7:30 PM: राजस्थान रॉयल्स की तरफ से पारी का आगाज करने के लिए यशस्वी जयसवाल और एविन लुईस की सलामी जोड़ी मैदान पर उतरी है। लुईस पहले मैच में शानदार टच में दिखाई दिए थे। वहीं, जयसवाल ने अबतक यूएई लेग में अच्छा खेल दिखाया है।

7:10 PM: बड़ी खबर यह है कि डेविड वॉर्नर को हैदराबाद ने प्लेइंग इलेवन से इस मैच में बाहर कर दिया है और उनकी जगह जेसन रॉय आईपीएल में अपना डेब्यू करने उतरे हैं। राजस्थान की ओर से कार्तिक त्यागी अनफिट हैं और एविन लुईस और क्रिस मोरिस एक मैच बाद फिर से टीम में लौट आए हैं।

 

7:08 PM: दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है-

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग XI: एविन लुईस, यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, महिपाल लोमरोर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, क्रिस मोरिस, चेतन सकारिया, जयदेव उनादकट, मुस्ताफिजुर रहमान। 

 

सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग XI: जेसन रॉय, ऋद्धिमान साहा, केन विलियमसन (कप्तान), प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, सिद्धार्थ कॉल, संदीप शर्मा।

 

7:01 PM: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हैदराबाद प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है, ऐसे में वह आज राजस्थान का काम जरूर खराब कर सकते हैं। 

 

 



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.