LIVE IPL 2021 1st Qualifier, CSK vs DC: पहले क्वालीफायर में चेन्नई ने जीता टॉस, गेंदबाजी करने का लिया फैसला

0


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है। यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दिल्ली की पारी जारी है। शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की सलामी जोड़ी क्रीज पर उतरी है। इससे पहले सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। 

ALL LIVE UPDATES:

CLICK HERE FOR LIVE MATCH SCORECARD

CLICK HERE FOR LIVE HINDI COMMENTARY

7:36 PM: पहले ओवर का खेल हो चुका है और दिल्ली ने बिना कोई विकेट गंवाए 3 रन बना लिए हैं। पृथ्वी शॉ 2 और शिखर धवन 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। देखना यह दिलचस्प होगा कि सीएसके के गेंदबाज कितने ओवर शॉ को खामोश रख पाते हैं। 

7:30 PM: दिल्ली की तरफ से पहले क्वालीफायर में पारी का आगाज करने के लिए पृथ्वी शॉ और शिखर धवन की सलामी जोड़ी मैदान पर उतरी है। धवन का बल्ला चेन्नई के खिलाफ जमकर बोलता है और आज दिल्ली को एकबार फिर उसकी जरूरत भी है। 

7:13 PM: चेन्नई ने इस सीजन पांच मैचों में रनों का पीछा किया है और सारे ही जीते हैं। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में चेज करने वाली टीम ने पिछले 10 में से 7 मैच अपने नाम किए हैं। यानी धोनी ने महत्वपूर्ण टॉस अपने नाम किया है आज के मैच में। 

 

7:06 PM: दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है-

चेन्नई सुपर किंग्स प्लेइंग XI: ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसी, मोईन अली, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, जोश हेजलवुड। 

 

दिल्ली कैपिटल्स प्लेइंग XI: शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (कप्तान), श्रेयस अय्यर, शिमरॉन हेटमायर, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कगिसो रबाडा, टॉम करन, आवेश खान, एनरिच नॉर्टजे

 

7:03 PM: स्वागत है आप सभी का आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफायर मैच में जहां सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस सीजन दिल्ली ने दो बार सीएसके को पटखनी दी है, पर धोनी के धुरंधरों के पास प्लेऑफ में खेलना का अच्छा खासा अनुभव मौजूद है जो पंत की टीम पर भारी पड़ सकता है। मैच का नतीजा चाहे जो भी है, पर रोमांच अपने चरम पर रहने वाला है। 

 

 





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.