KKR vs RCB: शुभमन गिल के शॉट्स देख आरसीबी के खेमे में मची खलबली, केकेआर ने वीडियो शेयर कर विराट को दी चेतावनी

0


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होना है। आरसीबी ने इस सीजन लगातार अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है, जबकि केकेआर को यूएई की धरती काफी रास आई है। लेकिन, एलिमिनेटर में कौन बाजी मारेगा यह कहना मुश्किल है। दोनों ही टीमों के पास स्टार खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है और ऐसे में एक रोमांचक भिड़ंत होने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं। इस बीच, पिछले दो मैचों में अकेले दम पर कोलकाता को जीत तक पहुंचने वाले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने प्रैक्टिस सेशन में अपने दमदार शॉट्स दिखाकर विराट को चेतावनी दे डाली है कि वह आरसीबी के गेंदबाजों पर जरा भी तरस नहीं खाने वाले हैं। 

 

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल मैदान के चारों तरफ एक के बाद एक दमदार शॉट्स लगाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो में गिल रिवर्स स्विप शॉट खेलते हुए भी दिख रहे हैं। बता दें कि शुभमन गिल यूएई लेग में अच्छी लय में दिखाई दिए हैं। पिछले दोनों मैचों में केकेआर के ओपनर ने अर्धशतक जमाया है और टीम को जीत दिलाने में अहम किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। यूएई में बैंगलोर के खिलाफ भी गिल का बल्ला जमकर बोला था और उन्होंने महज 34 गेंदों में कोहली के गेंदबाजों को 48 रन कूटे थे। ऐसे में विराट इस बल्लेबाज का विकेट जल्द से जल्द हासिल जरूर करना चाहेंगे। 

KKR vs RCB: एलिमिनेटर मैच को लेकर आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, बताया आरसीबी और केकेआर में से किसके हाथ लगेगी जीत

केकेआर और आरसीबी की टीम इस सीजन में दो दफा पहले भी एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतर चुकी हैं, जिसमें एक बार जीत कोहली की सेना के हाथ लगी है तो दूसरी बार मैदान मोर्गन की टीम ने मारा है। पहले लेग में बैंगलोर ने केकेआर को 6 रनों से शिकस्त दी थी, जबकि यूएई एडिशन में कोलकाता ने 9 विकेट से जीत हासिल की थी। केकेआर के गेंदबाजों के आगे आरसीबी के बल्लेबाजों ने आसानी से घुटने टेक दिए थे और पूरी टीम महज 92 रन बनाकर ऑलआउट हो गई थी। 

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.