IPL 2021,RCB vs MI: आज आमने-सामने होंगी मुंबई इंडियंस-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दोनों टीमों की प्लेइंग XI में हो सकते हैं ये बदलाव

0


इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) के दूसरे चरण में रविवार को डबल हेडर मैच खेले जाएंगे। डबल हेडर का दूसरा मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों को आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में अब तक खेले गए दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी 9 मैचों में 10 प्वॉइंट के साथ तीसरे नंबर पर है। उसने अब तक 9 मैच खेले हैं। इसमें से उसने पांच मैच जीते हैं और उसे चार हार मिली है। वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई मुंबई इंडियंस ने अपने 9 मुकाबलों में 4 मैच जीते हैं और 5 मैचों में उसे हार मिली है। वो प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है। 

आरसीबी और मुंबई इंडियंस की कोशिश होगी कि वो आज का मैच जीतकर प्लेऑफ की तरफ मजबूती से कदम बढ़ाएं। आरसीबी और मुंबई इंडियंस आज के मैच में अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकते हैं। मुंबई इंडियंस की बात करें तो पिछले दो मैचों में नहीं खेलने वाले हार्दिक पांड्या के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की पूरी संभावना है। हार्दिक पांड्या को सौरभ तिवारी की जगह प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। मुंबई इंडियंस में इसके अलावा किसी और बदलाव की संभावना कम है।

IPL 2021, CSK vs KKR: आज आमने-सामने होंगी चेन्नई सुपर किंग्स-कोलकाता नाइट राइडर्स, ऐसी हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

वहीं आरसीबी की बात करें तो आरसीबी भी अपनी प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव कर सकती है। पिछले मैच में आरसीबी ने नवदीप सैनी को मौका दिया था। लेकिन वो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उनकी जगह शाहबाज अहमद को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। श्रीलंका के वानिंदु हसरंगा अब तक प्रभावित करने में नाकाम रहे हैं। आरसीबी को उनसे आज अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन- विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, टिम डेविड, एस भरत , वानिंदु हसरंगा, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल,  शाहबाज अहमद और हर्षल पटेल।

 मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डी कॉक, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पांड्या, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह,  हार्दिक पांड्या, ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.