IPL 2021 RR vs SHR: संजू सैमसन नहीं दिला सके टीम को जीत, जानिए किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

0


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में संजू सैमसन ने तीन बड़े स्कोर बनाए और तीनों बार उनकी टीम को हार झेलनी पड़ी है। ऐसा ही कुछ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी देखने को मिला। मैच के बाद सैमसन ने बताया कि आखिरी टीम से कहां गलती हुई और आने वाले मैचों में वापसी के लिए टीम को क्या कुछ करना होगा। 

संजू सैमसन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने अच्छा स्कोर बनाया था। विकेट थोड़ा सा स्टिकी था, और वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। हम 10-20 रन और बना सकते थे। स्टिकी विकेट पर अगर आपको एक बार शुरुआत मिल जाती है, तो आपको मैच को बस आगे ले जाना होता है। मैं पावरप्ले के बाद टीम का स्कोर ज्यादा से ज्यादा ले जाना चाहता था, लेकिन हम लगातार विकेट गंवाते रहे, फिर मुझे टिककर खेलना था और साझेदारी बनानी थी। हम लड़ने लायक स्कोर खड़ा करना चाहते थे, लेकिन हमने वह लक्ष्य हासिल किया, जो हमने टाइमआउट के समय सोचा था।’

उन्होंने आगे कहा, ‘हमें अपनी बैटिंग और बॉलिंग पर काम करने की जरूरत है। हमें अपनी हर गेंद पर बेस्ट होने की जरूरत है और साथ ही रणनीति के हिसाब से खेलने की जरूरत है। हमें अपना स्टैंडर्ड उठाना होगा।’ मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। सैमसन ने 57 गेंद पर 82 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, उनके अलावा यशस्वी जयसवाल ने 36 रनों का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 164 रन बनाए। सनराइजर्स हैदराबाद ने 18.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जेसन रॉय 60 और केन विलियमसन ने नॉटआउट 51 रनों की पारी खेली।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.