IPL 2021 MI vs PBKS: रोहित शर्मा ने बताया, पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत के बावजूद क्या है टीम की चिंता 

0


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में मंगलवार को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस ने जीत की पटरी पर वापस लौटते हुए 42वें मैच में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को 6 विकेट पर 135 रनों पर रोक दिया और फिर चार विकेट खोकर 19 ओवर में मैच जीत लिया। मुंबई के लिए सौरभ तिवारी ने 37 गेंदों पर तीन चौके और दो छक्कों की मदद से सर्वाधिक 45 रनों की पारी खेली। उनके अलावा क्विंटन डीकॉक ने 27 रन बनाए। इस शानदार जीत के बावजूद कप्तान रोहित शर्मा ने टूर्नामेंट में टीम के प्रदर्शन पर निराशा जाहिर की है। 

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘हां, यह सच है कि हम इस टूर्नामेंट में अपनी क्षमता के अनुसार नहीं खेले। और हमारे लिए थोड़ी चिंता की बात है। लेकिन अच्छी बात यह है कि हम जीत की जय पकड़ रहे हैं। यह एक लंबा टूर्नामेंट है और एक टीम के रूप में हमें यहां बने रहना है।’ कप्तान ने इशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने के अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा, ‘ इशान को बाहर करना एक आसान फ़ैसला नहीं था लेकिन हमें ऐसा लगा कि टीम में कुछ बदलाव करना है और फिर ऐसा हुआ। वह एक बेहतरीन युवा खिलाड़ी हैं और उनके लिए दरवाजे कभी नहीं बंद हुए हैं। सौरभ तिवारी ने चेन्नई के ख़िलाफ़ भी अर्धशतक लगाया था और आज भी उन्होने मध्य ओवरों में सूझ-बूझ भरी पारी खेली। हार्दिक ने पिच के बीच में समय बिताया, यह अच्छा संकेत है भविष्य के लिए।’

इस जीत के बाद मुंबई की टीम के 11 मैचों से 10 अंक हो गए हैं और तालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। मुंबई की यह पांचवीं जीत है। कोलकाता के भी 10 ही अंक है, लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण कोलकाता की टीम मुंबई से आगे चौथे नंबर पर है। वहीं, पंजाब को 11 मैचों में सातवीं हार मिली है। टीम आठ अंकों के साथ छठे नंबर पर है। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय 16 अंकों के साथ टॉप पर है। दिल्ली कैपिटल्स भी 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। 

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.