IPL 2021, CSK vs KKR: केकेआर के खिलाफ मैच में धोनी को इस खिलाड़ी से रहना होगा सावधान, चेन्नई के खिलाफ जमकर चलता है बल्ला

0


इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल 2021) के दूसरे चरण में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइ़डर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों ने आईपीएल के दूसरे फेज में अपने दोनों मुकाबले जीते हैं। दोनों के बीच आज कांटे का मुकाबला देखने को मिल सकता है। सीएसके इस समय प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है और वो केकेआ को हराकर दिल्ली को टॉप से हटाकर खुद काबिज होना चाहेगी। केकेआर के खिलाफ धोनी की अगुवाई वाली सीएसके को अलर्ट रहना होगा। क्योंकि उसके खिलाफ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बल्ला जमकर चलता है। अगर चेन्नई को मैच जीतना है तो उन्हें रसेल पर लगाम लगानी होगी।

रसेल ने सीएसके के खिलाफ  46 से ज्यादा के औसत से रन बनाए हैं। चेन्नई के खिलाफ पिछले  6 मैच में रसेल 4 फिफ्टी जड़ चुके हैं। रसेल ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में  22 गेंदों में 54 रन बनाए थे। इस पारी में उन्होंने 6 छक्के और 3 चौके ठोके थे।  221 रन के टारगेट का पीछा करते हुए उन्होंने ये तूफानी पारी खेली थी। हालांकि, सैम करन ने उन्हें बोल्ड कर दिया था और कोलकाता 18 रन से मैच हार गई थी। आईपीएल के दूसरे फेज में रसेल को अभी तक बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है।

IPL 2021: शिमरोन हेटमायर ने बताया, आखिर क्या है 189 नंबर की जर्सी पहनने का राज-VIDEO

रसेल इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने आईपीएल 2021 से पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग(सीपीएल) में भी 16 छक्के जड़े थे। आईपीएल में केकेआर के प्रदर्शन की बात करें तो वो इससमय प्वॉइंट टेबल  में चौथे नंबर पर हैं।  केकेआर ने अपने 9 मुकाबलों में 4 जीते हैं और 4 में उसे हार मिली है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में हुए मुकाबलों की बात करें तो सीएसके का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों ने आपस में 26 मुकाबले खेले हैं। इसमें से चेन्नई ने 16 मैच और 9 मैच केकेआर ने जीते हैं।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.