IPL 2021 CSK vs DC: ब्रायन लारा ने बताया, फाफ डु प्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ कैसे दिल्ली कैपिटल्स की उड़ा सकते हैं धज्जियां

0


इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2021 का पहला क्वालिफायर आज दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच दुबई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। क्वालिफायर से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने चेन्नई सुपर किंग्स के ओपनरों को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि फाफ डु प्लेसी और ऋतुराज गायकवाड़ को पावरप्ले में दिल्ली के तेज गेंदबाजों आवेश खान, कगिसो रबाड़ा और एनरिज नॉर्टजे को उचिक सम्मान देना चाहिए। इन दोनों ने सीएसके के लिए आईपीएल के इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। गायकवाड़ ने एक शतक के साथ आईपीएल में 533 रन बनाए हैं। वहीं  फाफ डु प्लेसी ने पांच हाफ सेंचुरी की मदद से 546 रन बनाए हैं।

लारा ने क्रिकेट डॉट.कॉम से बातचीत में कहा,’ मुझे लगता है कि पावरप्ले में आवेश,रबाडा और नॉर्टजे सबसे ज्यादा नुकसान करते हैं और चेन्नई  इस चरण में थोड़ा सावधानी बरत सकती है। वे दोनों ही ओपनिंग बल्लेबाजों को शॉर्ट गेंद पर टारगेट करेंगे। हालांकि फाफ और गायकवाड़ अगर शुरुआत के ओवर निकाल देते हैं तो बाद में दोनों दिल्ली को खतरनाक नुकसान कर सकते हैं।’ आईपीएल 2021 के लीग चरण में कैपिटल्स ने दोनों बार सुपर किंग्स को हराया था। लेकिन जब आईपीएल के प्लेऑफ मैचों की बात करें तो चेन्नई दिल्ली से आगे है। 

टूट गया विराट कोहली का खास वर्ल्ड रिकॉर्ड, आयरलैंड के पॉल स्टर्लिंग ने किया कमाल

उन्होंने कहा अनुभव चेन्नई की प्रमुख एसेट है। अभी तक दोनों ही बल्लेबाजों ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। लेकिन इसके साथ ही उनके पास महत्वपूर्ण प्लेऑफ मैचों मे खेलने का अनुभव भी है और ये काम आ सकता है। धोनी इस मैच में पूरे दिमाग और सोचकर कप्तानी करेंगे। लारा ने कहा कि सीएसके को सुरेश रैना को प्लेइंग इलेवन में वापस नहीं लाना चाहिए क्योंकि डीसी के पास तेज गेंदबाजी आक्रमण हैं। 



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.