IPL 2021 से बाहर होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने ऐसे बढ़ाया मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों का हौसला, लिखा स्पेशल मैसेज

0


इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का सफर खत्म हो चुका है। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम ने जीत दर्ज जरूर की, पर वह उस 171 रनों से जीत हासिल करने के मुश्किल टास्क को पूरा नहीं कर सकी। 2018 के बाद रोहित की पलटन प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में नाकाम रही है। मुंबई का यूएई लेग में प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा और टीम तीन मैचों में ही सामने वाली टीम को पटखनी दे सकी। आईपीएल 2021 से बाहर होने के बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर खिलाड़ियों के लिए एक खास मैसेज लिखा है और उनक हौसला बढ़ाया है।

 

रोहित ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘एक सीजन उतार-चढ़ाव और सीखने से भरा हुआ। लेकिन, यह 14 मैच उस ग्लोरी को नहीं छीन सकते हैं, जो इस ग्रुप ने पिछले दो से तीन साल में हासिल की है। नीला और गोल्ड पहनने वाला हर खिलाड़ी गर्व के साथ खेला और अपने बेस्ट दिया। और यही चीज हमको वो टीम बनाती है जो हम हैं। एक फैमिली।’ मुंबई के बल्लेबाजों ने टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगाया और आईपीएल इतिहास का अबतक का अपना सबसे बड़ा स्कोर खड़ा किया। मुंबई ने इशान किशन 84 और सूर्यकुमार 82 की तूफानी पारी के दम पर 9 विकेट खोकर 235 रन बनाए थे। हालांकि, अंतिम चार में जगह बनाने के लिए मुंबई को हैदराबाद को महज 65 रनों पर ऑलऑआउट करना था। 

IND W vs AUS W: शिखा पांडे ने फेंकी ‘बॉल ऑफ द सेंचुरी’, इनस्विंग देख उड़े एलिसा हीली के होश- VIDEO

ईशान किशन ने हैदराबाद के खिलाफ ताबड़ोड़ बैटिंग करते हुए महज 16 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोका और चौकों-छक्कों की जमकर बरसात की। आलम यह रहा कि मुंबई ने महज 8 ओवर में 100 का आंकड़ा पार किया। सूर्यकुमार ने भी आखिरी के ओवरों ने अबु धाबी में जमकर गद्दर मचाया और 40 गेंदों में 82 रन कूटे। 236 रनों के टारगेट का पीछा हैदराबाद के बल्लेबाजों ने भी बहादुरी के साथ किया और 8 विकेट गंवाकर 193 रन बनाए। 2019 और 2020 में मुंबई इंडियंस ने लगातार साल आईपीएल के खिताब पर अपना कब्जा जमाया था। 
 

संबंधित खबरें





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.