IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता के कप्तान पर कसा तंज, बोले- मोर्गन को तो लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ जाना चाहिए

0


आईपीएल 2021 के 41वें मैच में मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में कप्तान इयोन मोर्गन और आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के बीच कहासुनी हुई थी। इस पूरे वाकये को बाद में कोलकाता के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने बयां किया। कार्तिक ने कहा कि राहुल त्रिपाठी ने थ्रो फेंकी और गेंद ऋषभ पंत से टकराकर दूर चली गई थी, इसके बाद अश्विन ने अतिरिक्त रन चुराने का प्रयास किया था और फिर मोर्गन ने अश्विन से बात करके इसे खेल भावना के खिलाफ बताया था। 

अश्विन और मोर्गन के बीच हुई कहासुनी के बाद अब भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने केकेआर के कप्तान पर तंज कसा है। सहवाग ने इस पूरे वाकये पर अपने ही अंदाज में मजे लिए हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। सहवाग ने मोर्गन के खेल भावना वाली बात पर तंज कसते हुए ट्विटर पर लिखा, ’14 जुलाई 2019 को जब अंतिम ओवर में बेन स्टोक्स के बल्ले से गेंद लगकर बाजी मारी थी, तो मोर्गन को तो लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ जाना चाहिए था और विश्व कप ट्रॉफी रखने से इनकार कर देने चाहिए थे और न्यूजीलैंड को जीत दे देनी थी। है ना ? बड़े आए, ‘खेल भावना दिखाने’ वाले’।

IPL 2021: इयोन मोर्गन के खिलाफ आर अश्विन के व्यवहार पर भड़के शेन वॉर्न, बोले- यह शर्मनाक है

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 फाइनल मैच सुपर ओवर में भी टाई हो गया था, इसके बाद इंग्लैंड ने बाउंड्री काउंट नियम के आधार पर मैच जीतकर पहली बार 50 ओवरों का विश्व कप जीता था। वहीं, आईपीएल 2021 में कोलकाता और दिल्ली के बीच के मैच में जब कोलकाता के फील्डर राहुल त्रिपाठी का थ्रो पंत से लगा तो गेंद उनसे टकराकर दूर चली गई थी। ऐसा होने पर अश्विन रन लेना चाहते थे। यहां मोर्गन को लगा कि यह खेल भावना के हिसाब से सही नहीं है और जब अश्विन आउट हुए तो कोलकाता के कप्तान ने यही बात अश्विन से कह दी, जिससे बात बढ़ गई। मैदान से बाहर जा रहे नाराज अश्विन इसके बाद रुक गए और उन्हें मोर्गन की ओर आते देखा गया। कार्तिक इसके बाद दोनों के बीच में आ गए थे और उन्होंने तमिलनाडु टीम के अपने साथी से आग्रह किया कि वे मैदान से बाहर चले जाएं।

संबंधित खबरें





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.