IPL 2021: लगातार खराब फॉर्म से निराश हुए मुंबई इंडियंस के ईशान किशन, विराट कोहली ने ऐसे दी हिम्मत- देखें VIDEO

0


आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने रविवार को पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस को एकतरफा अंदाज में 54 रनों से हरा दिया। बेंगलोर से मिले 166 रनों के लक्ष्य में मुंबई का मिडिल ऑर्डर एकदम बिखर गया, जिसकी वजह से टीम को यूएई में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा। टीम की तरफ से ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर निराश किया। इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन इसलिए भी मायने रखता है, क्योंकि इनको अगले महीने नेशनल टीम की तरफ से टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है। बेंगलोर के खिलाफ मैच हारने के बाद किशन काफी निराश नजर आए। ऐसी स्थिति में आरसीबी के कप्तान विराट ने इस युवा खिलाड़ी से बात की और उनको हिम्मत दी।

IPL 2021 RCB vs MI: एबी डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने की ऐसी हरकत, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो”>IPL 2021 RCB vs MI: एबी डिविलियर्स के आउट होते ही बेटे ने की ऐसी हरकत, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

इस पूरे वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अपने प्रदर्शन से निराश ईशान विराट के सामने लगभग रोते हुए नजर आ रहे हैं। विराट ने इस मुश्किल समय में किशन को हिम्मत दी और उनके कंधे पर हाथ रखते हुए बात की। विराट भी जानते हैं कि यह खिलाड़ी अगर फॉर्म में लौटेगा तो उनका और देश का ही फायदा होगा।

IPL 2021 RCB vs MI: ग्लेन मैक्सवेल की तारीफ में वीरेंद्र सहवाग बोले- टैलेंट है, लेकिन दिमाग हमेशा यूज नहीं करते

ईशान के मौजूदा फॉर्म पर नजर दौड़ाई जाए तो वे अब तक आईपीएल 2021 के यूएई लेग में खेले गए तीन मैचों में मात्र 34 रन ही बना सके हैं। उन्होंने सबसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 11 रन बनाए और उसके बाद अगले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 14 रन ही बना पाए। उनकी खराब फॉर्म का सिलसिला आरसीबी के खिलाफ भी देखने को मिला, जहां वे मात्र 9 रन बनाकर युजवेंद्र चहल का शिकार बने। बेंगलोर से हारने के बाद मुंबई लेटेस्ट प्वॉइंट टेबल में 10 मैचों में छठी हार के साथ सातवें स्थान पर खिसक गई है।  



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.