IPL 2021: पति युजवेंद्र चहल के साथ पंजाबी गाने पर ठुमके लगाती नजर आईं पत्नी धनश्री वर्मा, सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से हुआ वायरल

0


आईपीएल की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल अपनी शानदार बॉलिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर मस्ती भरे अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। यूएई में जारी आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में चहल अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी टीम लगातार दूसरे साल प्लेऑफ में पहुंची है। हालांकि मैच की सूर्खियों से दूर चहल सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों पंजाबी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  

चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ पंजाबी सिंगर हार्डी संधु के पॉपुलर सॉन्ग ‘क्या बात ऐ’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। धनश्री वर्मा की डांस के दीवाने तो फैंस पहले से ही हैं, लेकिन इस वीडियो में चहल ने अपनी शानदार मूव से लोगों का दिल जीत लिया। दोनों ने इस वीडियो में ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने हुए हैं। साथ में व्हाइट स्नीकर्स मैच करते हुए ये कपल अपने डांस मूव्स से फैन्स का दिल जीत रहे हैं। 

चहल और धनश्री वर्मा ने पिछले साल 22 दिसंबर को शादी की थी। लॉकडाउन के दौरान स्टार बॉलर ने डांस सीखने की अरमान जाहिर की थी और उन्होंने इसके लिए धनश्री से संपर्क किया था। छात्र-शिक्षक के रिश्ते ने जल्द ही एक नया मोड़ लिया और दोनों में प्यार हो गया। चहल इस समय यूएई में चल रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम का हिस्सा हैं और वो मंगलवार अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाली मैच के लिए तैयारियों में जुटे हैं। चहल ने आईपीएल 2021 में 12 मैचों में अबतक 14 विकेट लिए हैं। उन्हें आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है।





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.