IPL 2021: दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच से पहले शेन वॉटसन ने ऋषभ पंत को दी ये अहम सलाह

0


इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में आज दूसरा क्वालीफायर खेला जाना है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में होगा। इस मैच से पहले कोलकाता ने जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ जीत हासिल की, वहीं दिल्ली को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में युवा और अनुभवी कप्तान के बीच रोमांचक टक्कर होने की उम्मीद है। दिल्ली की कोशिश लगातार दूसरे साल फाइनल मुकाबले में जगह बनाने पर है, वहीं कोलकाता भी सात साल बाद फाइनल मैच खेलना चाहेगा। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने दिल्ली के कप्तान पंत को सलाह दी है।

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत ने लॉन्च की जर्सी, इस नए रंग में दिखेगी टीम इंडिया

‘स्टार स्पोर्ट्स’ के शो ‘गेम प्लान’ में बात करते हुए शेन वॉटसन ने पंत की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘मेरी ऋषभ पंत को सलाह है कि वे पूरी आजादी के साथ खेलें, जिस तरह उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेला था।’ वॉटसन ने यहां पंत के उन दो छक्कों की भी तारीफ की, जिन्हें उन्होंने सीएसके टीम के खिलाफ एक हाथ से लगाए थे। वॉटसन ने कहा, ‘उसमें कमाल का टैलेंट है। मेरी तरफ से उसे यही सलाह होगी कि वह परिस्थितियों और लीडरशिप को खुद पर हावी न होने दे। अगर आप आजादी के साथ खेलते हो तो गेम आपकी तरफ निश्चित तौर पर झुकेगा। अगर आपको लगता है कि आप किसी गेंदबाज को पार कर सकते हो तो आपको ऐसा करना चाहिए।’

ICC T20 World Cup 2021: वेंकटेश अय्यर या शार्दुल ठाकुर? आकाश चोपड़ा ने बताया हार्दिक पांड्या का बेस्ट रिप्लेसमेंट

वॉटसन ने यहां कोलकाता के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘केकेआर की टीम ने जबरदस्त सुधार किया है। जबसे उनके लिए शुभमन गिल और वेंकटेश अय्यर ने एकसाथ ओपनिंग शुरू की है, तबसे उनकी बैटिंग में बहुत सुधार देखा गया है। राहुल त्रिपाठी ने मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी की है, जिससे टीम को मजबूती मिली है। उनके बल्लेबाजों ने पहली ही गेंद से जो नीयत दिखाई है, उससे टीम की किस्मत बदल गई है। इस तरह, युवा ओपनरों ने वही कर दिखाया है, जो टीम की सबसे पहली डिमांड थी।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.