IPL 2021: खराब फॉर्म के बावजूद सुर्यकुमार-इशान को MI टीम में चुने जाने पर ब्रायन लारा चयनकर्ताओं पर भड़के

0


वेस्‍टइंडीज पूर्व बल्‍लेबाज ब्रायन लारा ने आईपीएल 2021 में खराब फॉर्म के बावजूद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज इशान किशन और सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किए जाने पर मुंबई इंडियंस के चयनकर्ताओं को कड़ी फटकार लगाई है। लारा ने आईपीएल में लगातार फ्लॉप हो रहे इन दोनों बल्लेबाजों के चयन पर सवाल उठाए हैं। पूर्व कप्तान का मानना है कि ये दोनों खिलाड़ी या तो टी20 विश्‍व कप में जगह मिलने के कारण दबाव में हैं या फिर इनके अंदर से जीत की भूख खत्‍म हो गई है। मुंबई इंडियंस ने खराब फॉर्म के बाद ईशान को पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था और अब सूर्यकुमार पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं।

IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता के कप्तान पर कसा तंज, बोले- मोर्गन को तो लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ जाना चाहिए’, ‘news’);” title=”IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता के कप्तान पर कसा तंज, बोले- मोर्गन को तो लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ जाना चाहिए”>IPL 2021: वीरेंद्र सहवाग ने कोलकाता के कप्तान पर कसा तंज, बोले- मोर्गन को तो लॉर्ड्स के बाहर धरने पर बैठ जाना चाहिए

लारा ने स्टार स्पोटर्स के शो में कहा, ‘ हो सकता है भारतीय टीम में शामिल किए जाने के दबाव में निराशाजनक प्रदर्शन हो रहा हो। अगर आप सौरभ तिवारी को देखें तो सूर्यकुमार और ईशान से ज्यादा उनमे रन बनाने की भूख दिखती है। मुझे लगता है कि सूर्यकुमार और इशान को अब थोड़ा और पेशेवर होना चाहिए और अपनी टीम को टूर्नामेंट जीताने में मदद करने की कोशिश करनी चाहिए। फिलहाल उन्हें विश्व कप को भूल कर मुंबई को टूर्नामेंट में कैसे वापस लाना है उस पर काम करना चाहिए। शायद चयनकर्ताओं में से बहुत सारे लोग अब अपनी ख्याति खो बैठे हैं।

IPL 2021 : सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन हुए चोटिल, मुंबई इंडियंस ने इस तेज गेंदबाज को अपनी टीम से जोड़ा

सौरभ तिवारी ने पिछले मैच में 45 रन बनाए थे जबकि सूर्यकुमार लगातार विफल हो रहे हैं। उन्होंने यूएई लेग में पिछले चार मैचों में 0, 8, 5 और 3 रन बनाए हैं। किशन भी कुछ खास नहीं कर सके और पिछले तीन मैचों में उनका स्कोर 11, 14, और 9 रन रहा है।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.