IPL 2021: केएल राहुल को आउट करने के बाद क्रुणाल पांड्या ने किया कुछ ऐसा, हर कोई कर रहा सलाम, देखें VIDEO

0


अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 का 42वां मैच जारी है। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले केएल राहुल की टीम से बैटिंग करवाई। पंजाब की पारी के दौरान मुंबई के गेंदबाज क्रुणाल पांड्या ने शानदार स्‍पोर्ट्समैन स्पिरिट दिखाई। यह वाकया छठे ओवर का है। क्रुणाल ने इस ओवर की पहली बॉल पर मंदीप सिंह को आउट किया और फिर ओवर की आखिरी गेंद पर केएल राहुल को रन आउट कर दिया, जो नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे। अंपायर ने यहां फैसला थर्ड अंपायर पर छोड़ दिया।

इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, एक ही समय पर खेले जाएंगे दो IPL मैच

इससे पहले थर्ड अंपायर कोई फैसला लेते, उससे पहले ही क्रुणाल ने अपनी अपील वापस ले ली और राहुल को नॉटआउट रहने दिया। क्रुणाल के इस प्रयास को बाद में सोशल मीडिया पर जमकर सराहा गया। पंजाब और मुंबई दोनों टीमों ने भी क्रुणाल की इस खेल भावना की जमकर तारीफ की।

IPL 2021: कीरोन पोलार्ड ने रच दिया नया इतिहास, ऐसा करने वाले दुनिया के पहले खिलाड़ी

इस मैच में पंजाब ने एडन मार्करम की 42 रनों की जोरदार पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 135 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया। मार्करम ने 29 गेंदों पर 42 रन की पारी में छह चौके लगाए। उनके अलावा दीपक हुड्डा ने 26 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 28 रन का योगदान दिया। कप्तान लोकेश राहुल ने 22 गेंदों में दो चौकों के सहारे 21 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के इस मैच से बाहर रहने के बाद ओपनिंग में उतरे मनदीप सिंह ने 14 गेंदों में दो चौकों की मदद से 15 रन बनाए। मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने चार ओवर में 24 रन पर दो विकेट और कीरोन पोलार्ड ने एक ओवर में आठ रन पर दो विकेट लिए, जबकि क्रुणाल पांड्या और राहुल चाहर को एक-एक विकेट मिला।

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.