IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने क्यों कहा, 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही है चेन्नई सुपर किंग्स

0


चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2021 में धामकेदार प्रदर्शन किया है। सीएसके इस समय प्वॉइंट टेबल में टॉप पर है और खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। आईपीएल 14 के यूएई लेग में भी टीम ने तीस मैच लगातार जीते हैं। भारत के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने हालांकि धोनी के फॉर्म पर खुलकर बात करते हुए कहा कि सीएसके 10 खिलाड़ियों और एक विशेषज्ञ कप्तान के साथ खेल रही है। आकाश चोपड़ा का इशारा धोनी की फॉर्म को लेकर था। धोनी ने 10 मैचों में केवल 52 रन बनाए हैं। 

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल में कहा,’धोनी वर्तमान में केवल एक कप्तान और विकेटकीपर की तरह खेल रहे हैं क्योंकि या तो वो नीचे के क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं या बिल्कुल भी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं। कभी-कभी जब वो बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं, तो वो जायादा कुछ नहीं कर पा रहे हैं। सच्चाई ये है कि सीएसके 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही है और वो एक कप्तान के तौर पर। लेकिन धोनी के बारे में एक दिलचस्प है कि धोनी की वजह से टीम जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है।

SRH vs CSK: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए सनराइजर्स हैदराबाद को हर हाल में चाहिए जीत, आज हारे तो खत्म हो जाएगा IPL 2021 में सफर

गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में सीएसके का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। टूर्नामेंट के इतिहास में पहली बार टीम प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। हालांकि,उन्होंने एक प्रभावशाली वापसी की और दुनिया को बताया कि उन्हें लीग में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक क्यों कहा जाता है। उन्होंने कहा कि धोनी की वजह से ही चेन्नई ने वापसी की है। यदि वा ना होते तो ये माहौल ना बन पाता।  इसलिए जब बड़ी नीलामी आती है, तो शायद आप एमएस धोनी को चाहते हैं।



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.