IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन मामले में एबी डिविलियर्स ने कप्तान कोहली को किया डिफेंड, फैन्स से की ये खास अपील

0


इंग्लैंड के खिलाफ लगातार चौथे टेस्ट में अनुभवी आफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को बाहर रखने के विवादित फैसले के बीच टीम इंडिया को ओवल टेस्ट में मिली जीत के बाद दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने फैन्स से अनुरोध किया है कि वे टीम चयन और बाकी बकवास को भूलकर खेल की प्रशंसा करें। भारत ने चार तेज गेंदबाजों और एक विशेषज्ञ स्पिनर को लेकर उतरने की रणनीति लगातार चौथे टेस्ट में अपनाई। रविंद्र जडेजा को अश्विन पर तरजीह देने के लिये कप्तान विराट कोहली की काफी आलोचना भी हुई। कोहली का फैसला हालांकि सही साबित हुआ और भारत ने चौथा टेस्ट 157 रन से जीतकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली।

डिविलियर्स ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘ टेस्ट क्रिकेट के दर्शकों की तरह टीम चयन और अन्य बकवास के बारे में सोचना बंद करके मुकाबला, जुनून, कौशल और देशभक्ति की प्रशंसा करो जो आपकी आंखों के सामने है। आप एक अच्छे मैच से चूक रहे हैं। भारत का शानदार प्रदर्शन। शानदार कप्तानी विराट कोहली और कुछ खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल दिखाया। जो रूट ने भी इंग्लैंड के लिए अच्छा खेला। क्रिकेट का अच्छा प्रचार। फाइनल के लिए रोमाांचित हूं।’ 

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलने वाले डिविलियर्स लीग के दूसरे चरण के लिए  यूएई पहुंच गए हैं। उन्होंने आरसीबी द्वारा जारी वीडियो में कहा, ‘ वापसी करके बहुत अच्छा लग रहा है। फिर से सबसे मिलूंगा। कुछ खिलाड़ी इंग्लैंड में हैं लेकिन जल्दी ही आएंगे। हमारी शुरूआत अच्छी रही थी और वह लय कायम रखेंगे। मैं किसी बच्चे की तरह रोमांचित महसूस कर रहा हूं।’ आरसीबी फिलहाल आईपीएल 2021 में सात मैचों में दस अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। आरसीबी का सामना 20 सितंबर को अबुधाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। 

संबंधित खबरें





Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.