CSK vs KKR: चोटिल फाफ डुप्लेसी ने बाउंड्री लाइन पर सुपरमैन बन लपका हैरतअंगेज कैच, फैन्स बोले-इनके फील्डिंग के बिना आईपीएल अधूरा-VIDEO

0


आईपीएल 2021 के 38वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से हो रहा है। केकआर की पारी अच्छी शुरुआत के बाद लड़खड़ा गई है और टीम ने अपने चार विकेट गंवा दिए हैं। रविंद्र जडेजा ने राहुल त्रिपाठी को क्लीन बोल्ड करके उनकी 45 रनों की शानदार पारी का अंत किया। कप्तान इयोन मोर्गन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और महज 8 रन बनाकर आउट हुए। जोश हेजलवुड की गेंद पर फाफ डुप्लेसी ने बाउंड्री लाइन पर मोर्गन का लाजवाब कैच लपका। फाफ इस कैच को पकड़ने से पहले फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे, लेकिन उसके बावजूद उन्होंने बाउंड्री लाइन पर गजब की तेजी दिखाई। 

 

 

 

दरअसल, 10वें की पहली गेंद को मोर्गन ने लॉन्ग ऑन की दिशा में हवा में खेला और वहां पर फील्डिंग कर रहे फाफ डुप्लेसी ने गजब की फुर्ती दिखाते हुए हवा में छलांग लगाई और बॉल को पकड़ा, लेकिन सीएसके के फील्डर ने अपना बैलेंस बिगड़ते हुए देखा तो गेंद को हवा में उछाल दिया और फिर इस मुश्किल कैच को बेहद आसानी से पूरा कर लिया। फाफ के इस कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और फैन्स का कहना है कि आईपीएल चेन्नई के इस फील्डर की ऐसी एफर्ट के बिना अधूरा है। डुप्लेसी इससे पहले फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे और वह ड्रेसिंग रूम के अंदर गए थे। कैच लेने के बाद उनकी ड्रेस पर खून के धब्बे साफतौर पर नजर आ रहे हैं। 

 

 

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शुभमन गिल दो शानदार चौके लगाने के बाद अंबाती रायडू के डायरेक्ट थ्रो पर पवेलियन लौटे। इसके बाद शार्दुल ठाकुर ने खतरनाक दिख रहे वेंकटेश अय्यर (18) को भी धोनी के हाथों कैच कराकर चलता किया। मोर्गन कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके, जबकि राहुल त्रिपाठी 45 रनों की बेहतरीन पारी खेलने के बाद रविंद्र जडेजा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। चेन्नई ने इस मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव करते हुए ड्वेन ब्रावो की जगह पर सैम करन को शामिल किया है। 

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.