CSK vs DC: ‘बिग स्क्रीन पर सलमान और बिग मैच में धोनी हैं तो पूरा इंडिया सेलिब्रेट करता रहेगा’, फिल्मी स्टाइल में बांधे माही के यार ने तारीफों के पुल

0


दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रन तो ऋतुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा के बल्ले से भी निकले, पर महफिल लूटने का काम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने किया। माही ने जिस तरह से टॉम करन के आखिरी ओवर में तीन चौके लगाए उसको देखकर यकीनन फैन्स की पुरानी यादें ताजा हो गई। विश्व क्रिकेट के हर कोने से माही की इस मैच विनिंग पारी की जमकर तारीफ हो रही है। धोनी के पुराने साथी और सीएसके के लिए आईपीएल में कई सालों तक खेल चुके केदार जाधव को भी माही का यह विकराल रूप खूब रास आया है और उन्होंने चेन्नई के कप्तान की फिल्मी स्टाइल में तारीफ कर डाली है।

 

केदार जाधव ने सीएसके की जीत के बाद अपने ट्विटर पर लिखा, ‘बिग स्क्रीन पर सलमान खान और बिग मैच में एमएस धोनी हैं तो पूरा इंडिया सेलिब्रेट करता रहा है और रहेगा।’ आखिरी ओवर में चेन्नई को 13 रनों की दरकार थी और मोइन अली के पहली बॉल पर आउट होने के बाद स्ट्राइक आई धोनी के पास। पिछले ओेवर में एक सिक्स लगा चुके माही ने टॉम करन की तीन गेंदों पर लगातार तीन चौके जड़े और सीएसके का फाइनल का टिकट कटाया। धोनी के अलावा ऋतुराज गायकवाड़ ने 70 और रॉबिन उथप्पा ने 63 रनों की शानदार पारी खेली और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स ने 5 विकेट गंवाकर 172 रन बनाए थे।

KKR vs RCB: शुभमन गिल के शॉट्स देख आरसीबी के खेमे में मची खलबली, केकेआर ने वीडियो शेयर कर विराट को दी चेतावनी

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 9वीं बार फाइनल में पहुंचने में सफल रही है। इस सीजन टीम ने प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ में अपनी जगह बनाई थी। सीएसके का पिछला सीजन निराशाजनक रहा था और टीम पहली दफा अंतिम चार में जगह बनाने में नाकाम रही थी। धोनी की कप्तानी में चेन्नई तीन बार आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम कर चुकी है। 

संबंधित खबरें



Source link

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.