आईपीएल के मेगा ऑक्शन में होगा डेविड वॉर्नर का नाम, कहा- सनराइजर्स हैदराबाद से रिटेन की उम्मीद नहीं

0

Get real time updates directly on you device, subscribe now.


आईपीएल 2022 में डेविड वॉर्नर किस टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे इसका फैसला मेगा ऑक्शन में होगा। वॉर्नर ने कहा कि वह अपना नाम नीलामी के लिए देंगे और उनको उम्मीद नहीं है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम उन्हें रिटेन करेगी। आईपीएल 2021 कंगारू बल्लेबाज के लिए बेहद निराशाजनक रहा था और खराब फॉर्म होने की वजह से वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन में भी बाहर कर दिया गया था। पहले लेग में लगातार फ्लॉप होने की वजह से उनसे एसआरएच की कप्तानी छीन ली गई थी और केन विलियमसन को टीम का नया कैप्टन नियुक्त किया गया था। वॉर्नर ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव का दर्द इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए शेयर किया था। 

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाल मचाने को तैयार हार्दिक पांड्या, माही से मिली स्पेशल क्लास आएगी काम

वॉर्नर ने ‘एसईएन’ रेडियो से कहा, ‘मैं नीलामी पूल में अपना नाम रखूंगा। हाल के आईपीएल संकेतों के अनुसार, मुझे सनराइजर्स द्वारा रिटेन (टीम में बरकरार रखना) नहीं किया जाएगा, इसलिए मैं एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे जो तर्क दिया गया था उस पर हंसी आ रही थी कि दो खिलाड़ी मुझ से अच्छी तरह से गेंद को बल्ले से मार रहे थे।’ वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स ने 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था लेकिन 2021 सीजन के यूएई लेग के आखिरी छह मैचों में उन्हें टीम में नहीं चुना गया था। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर हैदारबाद टीम की पांच साल तक अगुवाई कर चुका है और उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था। एसआरएच की तरफ से वह सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे हैं। 

IPL 2022: मुंबई इंडियंस जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड को कर सकती है रिटेन, हार्दिक पांड्या हो सकते हैं बाहर

वॉर्नर का प्रदर्शन इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में कुछ खास नहीं रहा था और उन्होंने 8 मैचों में 24.37 के मामूली औसत और 107.73 के स्ट्राइक रेट से 195 रन बनाए। यूएई लेग में वॉर्नर को सिर्फ दो मैच में मौका मिला, जिसमें एक में वह अपना खाता तक नहीं खोल सके और दूसरे मुकाबले में उन्होंने महज 2 रन बनाए। वॉर्नर के आईपीएल करियर की बात करें तो वह 150 मैचों में अबतक 5449 रन बना चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट 139.96 का रहा है। वॉर्नर आईपीएल इतिहास के इकलौते बल्लेबाज हैं, जिन्होंने अर्धशतक की फिफ्टी पूरी की है। 
 



Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
Leave A Reply

Your email address will not be published.